आजpckvspsvस्वप्न

कंप्यूटर हमारे गोल्फ पोस्चर को मार रहे हैं

मेंगोल्फ स्विंग

पिछली शताब्दी में आदर्श बन गई गतिहीन या 'बैठने' वाली जीवन शैली के कारण, मानव शरीर के संरचनात्मक डिजाइन से समझौता किया गया है। जब डिजाइन की अखंडता प्रभावित होती है, तो पूरी प्रणाली प्रभावित हो जाती है; कूल्हे की कमर अपने झुकाव को बदल देती है, रीढ़ की हड्डी अपने वक्र को बदल देती है, और पूरा शरीर उन परिवर्तनों की भरपाई करना शुरू कर देता है जो गलत संरेखण पैदा करते हैं। समय के साथ, ये गलत संरेखण शरीर पर टूट-फूट का कारण बनेंगे, जिससे मस्कुलोस्केलेटल टूटना, चोट लगना और दर्द होगा।

"मेरा मानना ​​​​है कि स्वास्थ्य और फिटनेस का # 1 सबसे उपेक्षित पहलू किसी व्यक्ति की मुद्रा का विश्लेषण करना है।" — रोजर फ्रेडरिक्स

हर साल, मैं देखता हूं कि मेरे मुवक्किल की मुद्रा और खराब होती जा रही है। जितना अधिक समय कंप्यूटर पर अपने गोल्फ स्विंग को ठीक करने, ट्वीट करने, फेसबुक पसंद करने और दुनिया के रहस्यों को खोजने के लिए युक्तियों की तलाश में बिताया जाता है, उतना ही अधिक लोग अपने दैनिक मुद्रा में शिकार हो रहे हैं।

यह खराब मुद्रा स्विंग प्लेन को प्रभावित करेगी जो बदले में गोल्फ क्लब से गेंद के संपर्क को प्रभावित करती है। खराब मुद्रा = खराब गोल्फ शॉट, बस यही तरीका है! अपने आसन को वापस पाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: कंप्यूटर से ब्रेक मिलने पर लंबा और गर्व से खड़े हों, अपनी छाती को बाहर निकालें, और उन कंधों को वापस लाएं।

  • गैरी केंटो